2020 में अक्षय की ये फिल्में मचाएंगी बॉक्स ऑफिस पर तहलका

मनोरंजन

Edited By: admin

Updated on: 3 weeks ago

खिलाड़ी अक्षय कुमार साल 3-4 फिल्में तो कर ही लेते है. इस साल भी अक्षय कुमार की 3 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है और चौथी फिल्म धमाका मचाने को तैयार है. वहीं अक्षय कुमार का 2020 भी पूरी तरह बुक्ड है.

आइए आपको बताते हैं. अक्षय कुमार की 2020 में रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में

सूर्यवंशी

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी 27 मार्च को रिलीज हो रही है. फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म कैटरीना कैफ अक्षय़ के अपोजिट कास्ट की गई है. फिल्म में अक्षय एक पुलिसवाले का रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय़ रवीना के आइकॉनिक सॉन्ग टिप टिप बरसा पानी को रीक्रिट किया जाने वाला है.

लक्ष्मी बॉम्ब

अक्षय की 2020 में दूसरी रिलीज हॉरर कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब है. लक्ष्मी बॉम्ब ईद 2020 पर रिलीज होगी. ये फिल्म सुपरहिट तेलुगू फिल्म कंचना की रीमेक है. फिल्म को राघव लारेंस डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने ओरिजनल को भी डायरेक्ट किया था. फीमेल लीड कियारा आडवाणी है. फिल्म का मुकाबला इसदिन सलमान की राधे से होगा.

पृथ्वीराज

अक्षय की हिस्ट्रोरिकल ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज दिवाली 2020 पर रिलीज होगी. ये फिल्म पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक है. फिल्म में फीमेल लीड में मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर है. मानुषी की ये डेब्यू फिल्म है.

बच्चन पांडे

अक्षय़ कुमार की 2020 की आखिरी रिलीज वैसे तो बच्चन पांडे, लेकिन फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की खबरें है. जिस वजह से हो सकता है कि अक्षय की बच्चन पांडे 2020 में नहीं 2021 में रिलीज हो. इस फिल्म को फराद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं. फीमेल लीड में कृति सेनन है.