'चाणक्य' में गेटअप को लेकर अजय देवगन बोले- 'सिर मुंडवाऊं या प्रॉस्थेटिक लगवाऊं, दिखूंगा चाणक्य जैसा'

मनोरंजन

Edited By: admin

Updated on: 2 weeks ago
ajaydevgn001_1577938820

बॉलीवुड डेस्क. अजय देवगन इस साल तीन फिल्मों के साथ दस्तक दे रहे हैं। जिनमें से एक हिस्टोरिकल वॉर फिल्म है। वहीं दूसरी भी वॉर ड्रामा है और तीसरी फिल्म स्पोर्ट्स पर बेस्ड है। इन तीनों के अलावा अजय तीन और हिस्टोरिकल फिल्में कर रहे हैं। इनमें से एक फिल्म 'चाणक्य' की अनाउंसमेंट काफी पहले ही हो चुकी है, दूसरी अभी तक अनाउंस नहीं की गई है। तीसरी राजा सुहेलदेव की लाइफ पर बेस्ड फिल्म है।

अजय जो अपनी फिल्मों के लिए कोई भी प्रयोग करने से पीछे नहीं हटते हैं। अब फिल्म 'चाणक्य' के लिए नए साल में सिर मुंडवा सकते हैं। वे इस साल जून के आस पास 'चाणक्य' शुरू करने वाले हैं।


उन्होंने कहा किमेरा चाणक्य सा गेटअप ही रहेगा। हालांकि फिल्म के शुरू होने में अभी वक्त है। जब फिल्म शुरू होगी उस टाइम पर देखेंगे कि प्रॉस्थेटिक होगा या रियल में सिर मुंडवाऊंगा, लेकिन यह तो श्योर है कि जिस अवतार में चाणक्य थे, वैसा ही मैं भी फिल्म में दिखूंगा। बाकी 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' आगे टल गई है, क्योंकि राणा दग्गुबाती बीमार हो गए थे। लिहाजा इसकी शूटिंग की वजह से रणबीर कपूर के साथ वाली फिल्म की भी डेट्स आगे चली गईं। तब तक फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन को अपनी एक और स्क्रिप्ट के लिए रणबीर की दूसरी डेट्स मिल गईं। लिहाजा मैंने भी उन्हें मेरा इंतजार करने के बजाय रणबीर के दूसरे प्रोजेक्ट को ऑन करने के लिए कह दिया। अब हम बाद में हम उस फिल्म पर साथ आएंगे।'

ट्रेड के गलियारों में ये थी चर्चा
ट्रेड के गलियारों में एक और थ्योरी गर्म थी। वह यह कि लव रंजन वाली फिल्म का वन लाइनर आइडिया तो अजय को पसंद आया था, मगर जब उसे पूरी स्क्रिप्ट के तौर पर डेवलप कर लव लाए तो उससे अजय पूरी तरह संतुष्ट नहीं थे। ऐसे में उन्होंने उसे री-राइट करने को कहा। स्क्रिप्ट के तहत अजय उसमें रणबीर के पिता के रोल में हैं। हालांकि इस थ्योरी को अजय अफवाह करार देते हैं।

दो कॉमेडी फिल्म भी अजय के खाते में
अजय जहां एक तरफ पीरियड और एक्शन फिल्में कर रहे हैं वहीं वे अपनी कॉमेडी स्किल्स भी दिखाने को तैयार हैं। एक तरफ वे अपनी हिट फ्रेंचाइजी 'गोलमाल 5' करेंगे। वहीं उनके खाते में डायरेक्टर इंद्र कुमार की एक कॉमेडी फिल्म भी है। जिसमें वे मॉर्डन यमराज के रोल में दिखेंगे। फिलहाल इस फिल्म को लेकर ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ajay Devgan talks about his looks in film Chanakya