विडियो: बांगर बोले नोटिस देकर निगम अधिकारी करते हैं सेटिंग, बैठक मे बिना होम वर्क के पहुंचे अधिकारी

मनोरंजन

Edited By: admin

Updated on: 3 days ago
hqdefault

देवास। नगर निगम परिषद की बुधवार को हुई बैठक औपचारिता मे बीत गई, स्थिति यह थी की निगम के अधिकारी बिना होमवर्क के आए और एक भी सवालों के जवाब ठीक से नहीं दे सके। अधिकारी एक दूसरे पर ज़िम्मेदारी डालते नज़र आए। यहाँ तक की आयुक्त संजना जैन भी गोल मोल जवाब देती रहीं। महापौर ने स्थिति संभालने की कोशिश की लेकिन सभा मे उपस्थित पक्ष और विपक्ष दोनों को संतुष्ट नहीं कर सके।

आलोट पायगा का मामला उठा

आलोट पायगा के सामने नगर निगम की जर्जर दुकानों को तोड़ा जाना था लेकिन कब्जेधारियों ने उस पर नई छत डाल ली। दूकानदारों द्वारा फिर से छत डाल कर बनाने का मामला पार्षद कालू बॉस ने उठाया जिस पर अधिकारी ठीक से जवाब तक नहीं दे सके। तत्कालीन कार्यपालन यंत्री कैलाश चौधरी घेरे मे आ गए।

बांगर ने सुनाई खरी खोटी

परिषद की बैठक मे वरिष्ठ पार्षद दिलीप बांगर ने निगम अधिकारियों की जम कर लू उतारी। उन्होने आरोप लगाया की भवनों को नोटिस देकर अधिकारी सेटिंग करते हैं। क्या कारण है की देवास मे सिर्फ एक अवैध बिल्डिंग पर ही कार्यवाही हुई और बाकी को नोटिस देकर इतिश्री कर ली गई। इटावा मे झारेवालों पर कार्यवाही के दौरान जो नोटिस दिये गए थे उनका क्या हुआ।

मल्हार स्मृति गार्डन मे वरिष्ठ नागरिक मंच के निर्माण पर सवाल

बांगर ने अधिकारियों से पूछा की वरिष्ठ नागरिक मंच द्वारा नगर निगम के मल्हार स्मृति गार्डेन मे अवैध रूप से निर्माण कर अपने ऑफिस संचालित करने के मामले मे आपने क्या किया। यहा तक की जब जानकारी चाही गई तो वह भी नहीं दी गई।

देखें विडियो