FlashBack 2019: रातों-रात स्टार बने इन आम लोगों की सोशल मीडिया ने बदल डाली जिंदगी, पहले कोई नहीं जानता था

मनोरंजन

Edited By: admin

Updated on: 3 weeks ago

सोशल मीडिया ने कई आम लोगों को रातो रात स्टार बनाया है.ये एक ऐसा जरिया बन गया है, जिसे कल तक कोई नहीं जानता था.वो रातों-रात स्टार बन गए.इसमें रानू मंडल भी शामिल हैं.जो सोशल मीडिया के जरिए वो आज स्टार बन गई हैं. ऐसे में हम आपको उन लोगों के बारें में बताने जा रहे हैं. जो सोशल मीडिया पर वायरल होकर रातों-रात स्टार बन गए.

रानू मंडल- (Ranu Mondal)

रानू मंडल का स्टेशन से एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें वो एक प्यार का नगमा है गाते हुए नजर आ रही थी. फैंस ने उनका ये वीडियो बहुत पसंद किया था. इसके बाद उनके कई वीडियो भी सामने आए. रानू मंडल के वीडियो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज तक पहुंचे. उन्हें हिमेश रेशमिया के रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर में बुलाया गया. यहीं पर हिमेश ने उन्हें गाने का मौका दिया.

विपिन साहू- (Vipin sahu)

सोशल मीडिया पर पैराग्लाइडिंग करते हुए एक लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हुआ था. इस लड़के का नाम विपिन साहू था. इस लड़के ने एक सेल्फी स्टिक पकड़ी हुई थी. और अपना वीडियो बना रहा था. वो ऊपर जाकर घबरा रहा था और बार-बार गाइड से एक ही बात बोलता है- भाई तू लैंड करा दे! चाहें 100-200 रुपये ज्यादा लेले. विपिन साहू के इस वीडियो को उनके भाई से फेसबुक पर शेयर किया था. इसके बाद ये पोस्ट वायरल हो गया.

रीना द्विवेदी-(Reena dwivedi)

लोकसभा चुनाव 2019के दौरान पीली साड़ी वाली अफसर रीना द्विवेदी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर ऐसे वायरल हो गई कि देखते ही देखते रीना आम से खास हो गई. चुनाव के दो महीने बाद फिर से ये लाइमलाइट में आईं. रीना का डांस करते हुए एक और वीडियो वायरल हुआ था.