इस राज्य में निकली शिक्षक के पदों पर बंपर भर्ती, आवेदन करने के लिए सिर्फ़ 3 दिन

करियर

Edited By: admin

Updated on: 3 days ago
vertical_on_transparent_by_logaster-2

शिक्षक भर्ती 2019 का इंतजार करने वाले उम्मीदवारों के लिए एक अच्छी खबर है। गुजरात राज्य शिक्षा कर्मचारी भर्ती चयन समिति (GSERC) ने अकादमिक सहायक शिक्षक के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। अगर आप इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। अन्य माध्यम से आवेदन नहीं होगा।

कब तक कर सकते है आवेदन

GSERC भर्ती 2019 के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसके साथ ही हायर सेकेंडरी स्कूल के लिए आवेदन करने की अंति तिथि 27 नवंबर, 2019 और सेकेंडरी स्कूल के लिए 30 नवंबर, 2019 है। बता दें कि GSERC ने हायर सेकेंडरी स्कूल के 557 पद और सेकेंडरी स्कूल के 1,239 पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक अधिसूचना जारी की है। इस पद पर उम्मीदवारों को भर्ती होने के लिए पहले एक परीक्षा में शामिल होना होगा।

आवेदन करने से पहले आपको पद के लिए मांगी गई पात्रता को जांचना चाहिए। अगर आप सभी पात्रता को पूरा करते हैं, तभी आवेदन करें। अन्यथा आपका आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। इस पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का टीचर एप्टीट्यूड टेस्ट (TAT) पास होना अनिवार्य है। पात्रता की अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार नीचे दी गई लिंक से अधिसूचना प्राप्त करके पढ़ सकते हैं।

यहाँ से करे भर्ती के लिए आवेदन

आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.gserc.in पर जाना होगा। उसके बाद होमपेज पर इस भर्ती के लिए दी गई लिंक Apply for Secondary Government/Apply for Higher Secondary Government पर क्लिक करें। हम उम्मीदवारों को सलाह देंगे कि आवेदन सबमिट करने से पहले अपने द्वारा भरी गई जानकारी जांच लें और आवेदन का प्रिंट आउट निकाल लें।

The post इस राज्य में निकली शिक्षक के पदों पर बंपर भर्ती, आवेदन करने के लिए सिर्फ़ 3 दिन appeared first on टाइम्स हिन्दी .